शिवपाल ने कहा, ‘केशव मौर्या नहीं चला पा रहे विभाग, उनके पास नहीं कोई काम’

शिवपाल यादव केशव मौर्या

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सोमवार को विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन था। जिसमें एक बार फिर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और समाजवादी पार्टी नेताओं के बीच सियासी जुबानी जंग देखने को मिली है। वहीं अब डिप्टी सीएम पर सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि वो केवल बड़बोले मंत्री हैं। उनके पास कोई काम नहीं है।

शिवपाल यादव ने केशव मौर्या पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘देखिए वह केवल बड़बोले मंत्री हैं। उनके पास कोई काम नहीं है। वह केवल लखनऊ से दिल्ली और दिल्ली से लखनऊ की करते रहते हैं। वह अपना विभाग सही से चला पा नहीं रहे हैं। मुख्यमंत्री जी ने उन्हें खुद ही झुनझुना पकड़ा दिया है, उन्हें कोई काम नहीं है।’ दरअसल, सपा नेता ने डिप्टी सीएम केशव मौर्या के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए था कि कहा था कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव 2024 के चुनावों में सफलता के बाद गुब्बारे की तरह फूल गए हैं।

यह भी पढ़ें- केशव मौर्य का अखिलेश पर पलटवार, बताया कांग्रेस का मोहरा 

गौरतलब है कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर केशव मौर्या ने कहा था, ‘कांग्रेस के मोहरा सपा बहादुर अखिलेश यादव की नेता प्रतिपक्ष चुनते ही असलियत सामने आने से सपा में पीडीए चालीसा पढ़ने वाले पिछड़ों दलितों के समर्थन से चुनकर आए नेताओं में मायूसी है। भाजपा में सबका साथ विकास और सम्मान है। 2027 में 2017 दोहराना है, कमल खिला है फिर खिलाना है।’

यह भी पढ़ें- विधानसभा में अखिलेश का हमला, नफरत-महंगाई बन चुकी योगी सरकार की पहचान छह साल से जनता को दिखा रही सिर्फ सपना