यूपी में अपना दल के साथ 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP: संजय सिंह

यूपी में अपना दल
वाराणसी में बोलते संजय सिंह।

आरयू ब्‍यूरो, 

वाराणसी। सपा-बसपा गठबंधन के बाद अब आम आदमी पार्टी ने कहा है कि कृष्णा पटेल की अगुवाई वाले अपना दल से उनकी पार्टी ने गठबंधन किया है और दोनों दल मिलकर सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि फरवरी के अंत तक सीटों और उनके उम्मीदवारों के बारे में फैसला कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी और भाजपा का एजेंट बन गया है चुनाव आयोग: संजय सिंह

वहीं इस बार पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल वाराणसी से प्रत्याशी नहीं होंगे। संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी या केजरीवाल ने कभी नहीं कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वह दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और 2019 की लोकसभा चुनाव रेस में उतरने की उनकी कोई योजना नहीं है।

यह भी पढ़ें- बोले आप सांसद, विपक्षियों के कम्‍प्‍यूटर में दखल देकर हमला करा सकते हैं मोदी, योगी सरकार को भी बताया नादिरशाही

उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश में उन संसदीय क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारेगी जहां उसका संगठन मजबूत है। सीट और प्रत्याशियों पर फरवरी के अंत तक फैसला ले लिया जाएगा। ये जानकारी संजय सिंह ने अपनी दो दिवसीय ‘भाजपा भगाओ-भगवान बचाओ’ यात्रा में मीडिया से कही।

बता दें कि आप की इस यात्रा का समापन रविवार को वाराणसी में हुआ। यात्रा की शुरूआत शनिवार को अयोध्या से हुई थी, जिसमें भाजपा को कई मुद्दों पर घेरा गया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्‍वनाथ कॉरीडोर में कथित रूप से मलबे में सैकड़ों शिवलिंग पड़े होने का मुद्दा भी शामिल था।

यह भी पढ़ें- मोदी जी दिखा दें अपनी चार फाइलें जेल न हो जाए तो कहना: केजरीवाल