कन्नड़ फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन

अभिनेता पुनीत राजकुमार
अभिनेता पुनीत राजकुमार। (फाइल फोटो)

आरयू वेब टीम। कन्नड़ फिल्म जगत के प्रसिद्ध अभिनेता पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को बंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। आज दिन में 11 बजे के आसपास दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुनीत राजकुमार 46 वर्ष के थे और कन्नड़ा फिल्म जगत के बेहद महान अभिनेता डॉ. राजकुमार के पुत्र थे। पुनीत के निधन की खबर के बाद सिनेजगत में शोक की लहर दौड़ गई।

मिली जानकारी के अनुसार पुनीत को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रंगनाथ नायक ने कहा कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत गंभीर थी। पुनीत का इलाज आइसीयू में चल रहा था। लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्‍टर उन्‍हें बचा नहीं सके। उनका पार्थिव शरीर कांतीवारा स्टूडियो में रखा जाएगा। दरअसल उनके निधन के बारे में जानकर फैंस की भीड़ वहां उमड़ पड़ी है।

तमाम दिग्गज सेलेब्रिटीज ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक्टर सोनू सूद ने लिखा, ‘दिल टूट गया। तुम हमेशा याद आओगे भाई।’ वहीं एक्टर सिद्धार्थ ने लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर जा चुके हैं पुनीत। दयालु, प्रतिभाशाली, निडर …आपने इस दुनिया को बहुत कुछ दिया। यह ठीक नहीं है भाई। दिल टूट गया है। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, ‘पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुनकर दिल को बहुत तकलीफ हुई। कितना नेक और शालीन इंसान, उनका गुजरना भारतीय सिनेमा के लिए बड़ा धक्का है। उनकी आत्मा को शांति मिले।

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया का हिस्सा रहे यशपाल शर्मा का हार्ट अटैक से निधन

बता दें कि पुनीत का जन्म 17 मार्च 1975 को हुआ था। लोग प्यार से उन्हें अप्पू कहते थे। वर्ष 1985 में बतौर बाल अभिनेता पुनीत ने कन्नड़ फिल्म बेटडा हुवु के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। पूरे कर्नाटक में उनकी पहचान एक पावर स्टार के रूप में थीं। अपने प्रसंशकों के बीच वो अपनी एक फिल्म “अप्पू “के बाद अप्पू के नाम से भी लोकप्रिय रहे। एक अभिनेता के रूप में उन्होंने कुल 29 फिल्मों में काम किया। अभिनेता एक गायक, टेलीविजन होस्ट और निर्माता भी थे। वह कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी दिखाई दिए हैं। उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग में 2002 में अप्पू से डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें- मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन

LEAVE A REPLY