डिप्‍टी CM का विपक्ष पर हमला, “राहुल अब दिखा रहे जनेऊ तो अखिलेश लगा रहे डुबकी, बसपा ब्राह्मणों की हितैशी बनने का कर रही दिखावा”

विपक्ष पर हमला
कार्यक्रम को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्या।

आरयू ब्यूरो,लखनऊ/हरदोई। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने गुरुवार को हरदोई में रखसान प्रेक्षागृह में लोक निर्माण विभाग सहित विभिन्न विभागों की 1372 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कांग्रेस, सपा, बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब प्रदेश में अखिलेश की सरकार थी तब वह प्रयागराज टहलने जाते थे। वर्ष 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद से गंगा में नहा रहे हैं। राहुल गांधी भी अब जनेऊ दिखा रहे हैं। बसपा ब्राह्मणों की हितैशी बनने का दिखावा कर रही है।

साथ ही कहा कि भाजपा न तो जातिवाद की और न ही क्षेत्रवाद की राजनीति करती है। पार्टी का ध्येय सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास और देश के विकास में सबका प्रयास के साथ कार्य कर रही है। केशव मौर्या ने कहा कि 2014 में यूपी में अखिलेश यादव की सरकार थी, लेकिन तब वह प्रयागराज जाते तो थे पर नहाते नहीं थे। 2014 में ही केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद से प्रयागराज में डुबकी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जनता से बोले राहुल, BJP-RSS कर रही भाईचारे की भावना को तोड़ने की कोशिश, आप हो रहें कमजोर

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब राहुल गांधी मंदिरों में जाने लगे हैं और बोलते ऐसे हैं कि जैसे प्रवचन दे रहे हों। विपक्ष पर हमला जारी रखते डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी सरकारों में जनता का पैसा दलाल खाते थे। अधिकारी और ठेकेदार विकास-निर्माण की राशि का बंदरबांट कर लेते थे। अब सरकार से जारी होने वाला एक रुपया संबंधित तक सीधे पहुंच रहा है। वहीं कार्यक्रम में भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया।

सरकार को दो इंजन वाली सरकार बताते हुए कहा कि हरदोई ही नहीं सभी जिलों में बराबर विकास हो रहें हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे ताकतवर व्यक्ति बताया और कहा कि दुनिया में उनसे कोई टक्कर नहीं ले पा रहा है। कहा कि 17 सितंबर को उनका जन्मदिन है और 2022 में फिर से सरकार बनाने का जनता को आशीर्वाद देना है।

उप मुख्यमंत्री केवश प्रसाद मौर्य ने मिशन 2022 के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा। कहा कि 2022 में विधानसभा की 300 से अधिक सीट पर भाजपा जीत कर आएगी। जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है और वोट फीसद के संबंध विपक्षियों को समझाने की मुद्रा में कहा कि 100 में से 60 फीसद वोट हमारा है। 40 फीसद में बंटवारा है और बंटवारे में भी वोट हमारा है।

LEAVE A REPLY