OMG-2 की शूटिंग के पहले दिन ही मुश्किलों में घिरे अक्षय कुमार, उज्जैन पुलिस करेगी कार्रवाई

अक्षय कुमार

आरयू वेब टीम। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी-टू की शूटिंग शुरू कर दी है। इस सिलसिले में अक्षय शनिवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे, लेकिन अब खिलाड़ी कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि अक्षय कुमार बैन की गई काले रंग की फिल्म चढ़ी कार में आए थे। मामले में पुलिस का कहना है कि नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार इंदौर एयरपोर्ट से उतरने के बाद सफेद रंग की ऑडी कार में बैठकर सीधे उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे, लेकिन उनकी कार के सभी कांच पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी, फिल्‍म को सुप्रीम कोर्ट ने बैन किया है, मुद्दा उठने पर पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कार के कांच पर काले रंग की फिल्म लगाना प्रतिबंधित है। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल ने ओएमजी-टू की शूटिंग उज्जैन के रामघाट में शुरू की है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भी होगी।

यह भी पढ़ें- गंगूबाई’ की शूटिंग पूरी कर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा, भंसाली के साथ काम करना सपने के पूरा होने जैसा

वहीं अक्षय ने आज फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- करता करे ना कर सके, शिव करे सो होए। आप सभी के आशीर्वाद की जरुरत है। ओएमजी-टू , हम एक जरुरी सामाजिक मुद्दे को आपके सामने लेकर आ रहा हूं। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव।

ओएमजी-टू में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें उज्जैन में ओएमजी 2 का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है। शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होने वाली है। उज्जैन और इंदौर में सात नवंबर तक शूटिंग होगी।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्‍टर-2’ की शूटिंग देखने के लिए उमड़ी भीड़

LEAVE A REPLY