बाइकसवारों के लिए काल बनीं काकोरी की ठंडी सड़क, अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

ठंडी सड़क

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। काकोरी इलाके में पड़ने वाली ठंडी सड़क बाइकसवार तीन युवकों के लिए काल बन गयी। दो अलग-अलग सड़़क दुर्घटनाओं में तीन युवकों की जान चली गयी। टैंपों की टक्‍कर से जहां मोटरसाइकिल सवार दो दोस्‍तों की मौत हो गयी। वहीं खड़ी डंपर में तेज रफ्तार बाइक के घुसने से एक अन्‍य मोटरसाइकिल सवार युवक की जान चली गयी। पुलिस शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ टैंपो व डंपर चालक की तलाश कर रही है, जबकि जवान बेटों के खोने के गम में मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के अनुसार काकोरी कस्बा के भट्टा टोला निवासी शुभम नामक युवक गुरुवार रात अपने दोस्‍त तिलक के साथ बाइक से दुर्गागंज किसी काम से गया थे। देर रात दोनों लौट रहे थे। इस बीच ठंडी सड़क पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार टेम्पो ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार तिलक सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- बाइकसवार को बचाने में मलिहाबाद में पलटी बस, 15 घायल, आठ की हालत गंभीर

सूचना पर पहुंची पुलिस तिलक को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां, डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि रात के अंधेरे की वजह से लोगों को शुभम के बारे में पता नहीं चल सका।

आज सुबह घटनास्थल के पास ही पानी भरे खेत में तिलक के साथी शुभम का लाश देख लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची काकोरी पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही अपनी जांच शुरू कर दी है।

वहीं ग्रामीणों के अनुसार रात में जानकारी नहीं हो सकी थी कि तिलक के साथ में शुभम भी था। दूसरी ओर मौत की खबर से शुभम व तिलक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

वहीं इस हादसे से कुछ देर पहले ही बीती रात ठंडी सड़क पर खराब होने के बाद खड़ी डंपर से तेज रफ्तार बाइक के घुसने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्‍पेक्‍टर काकोरी ब्रजेश कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त सोनू निवासी दुर्गागंज के रूप में हुई। वह बाइक से दुर्गागंज से लौट रहा था। डंपर व टेंपो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज उनकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY