करहल चुनाव प्रचार में मुख्‍यमंत्री योगी ने चाचा-भतीजे पर बोला हमला, कही ये बातें

करहल चुनाव प्रचार
जनसभा को संबोधित करते मुख्‍यमंत्री।

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ/मैनपुरी। मैनपुरी में होने वाले उपचुनाव को लेकर उत्‍तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इसी क्रम में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा उम्मीदवार रघुराज शाक्य के पक्ष में चुनावी प्रचार किया। इस दौरान करहल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि कुछ लोग अपने को समाजवादी कहते हैं, लेकिन वास्तविक चरित्र उनका केवल परिवारवाद का है। उन्होंने तंज कसते हुए साफ तौर पर कहा कि सब कुछ परिवार का ही चाहिए राष्ट्र अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, विधायक, सांसद सभी परिवार का, परिवार के दायरे से कोई बाहर नहीं निकल पाता।

योगी ने आगे कहा कि पहले जब कोई नौकरी निकलती थी और नौकरी निकलने के बाद चाचा वसूली के लिए अलग निकल पड़ते थे और भतीजे अलग निकल पड़ते थे। साथ ही दावा किया कि इसके बाद नौजवानों का शोषण होता था और इटावा, मैनपुरी बदनाम होता था। वहीं सीएम ने कहा कि चाचा शिवपाल की स्थिति पेंडुलम जैसी हो गई है। बेचारे को पिछली बार कितना बेइज्जत करके भेजा था, कुर्सी तक नहीं मिली, कुर्सी के हैंडल पर बैठना पड़ा था। योगी ने कहा कि जीवन में पेंडुलम कभी नहीं बनना चाहिए। पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता है।

यह भी पढ़ें- अयोध्या में 1057 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास कर CM योगी ने कहा, विकास में नहीं होगी पैसों की कमी

इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में व प्रदेश में जब से आयी है, तब से लेकर के अब तक गरीब के जीवन में खुशियां लाने का कोई काम हमने बाकी रखा है क्या? आज गरीब आदमी को निःशुल्क राशन मिल रहा है और सपा के समय केवल भाषण मिल रहा था।

यह भी पढ़ें- CM योगी का ऐलान, यूपी के दस जिलों में बनेंगे अत्याधुनिक न्यायालय