अब्बास अंसारी NDA का हिस्सा नहीं, 2024 में भारी मतों से होंगे विजयी: केशव प्रसाद मौर्या

अब्बास अंसारी
मीडिया से बात करते डिप्टी सीएम।

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष के गठबंधन इंडिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। नीतीश कुमार को लेकर चर्चा चल रही है कि वे यूपी के फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार चाहे फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ें या बिहार से, वो कहीं से भी नहीं जीतेंगे। वहीं डिप्‍टी सीएम ने ये भी कहा कि अब्बास अंसारी एनडीए का हिस्सा नहीं है। सुभासपा सहित अन्य दलों के आने से एनडीए मजबूत हुआ है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में इस समय हमारे 66 सांसद हैं। इन सीटों पर 2024 में भारी मतों से विजयी होंगे। अन्य सीटों पर भी हमारी ही जीत होगी। सपा का खाता नहीं खुलेगा। कांग्रेस नेतृत्व विहीन है। वह सिर्फ प्रधानमंत्री के विरोध तक सीमित है। प्रधानमंत्री का गुणगान करते हुए केशव मौर्या ने कहा कि विश्‍व स्तर के नेता नरेंद्र मोदी पर देश आज गर्व कर रहा।

बलिया कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद प्रेसवार्ता में उन्होंने ज्ञानवापी पर हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। कहा कि यह सत्य की जीत है। शिवभक्तों की मनोकामना पूरी होगी। ज्ञानवापी के एएसआई सर्वे से पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। पूरी उम्मीद है कि राम मंदिर की तरह इस विवाद का भी निर्णय हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- केशव मौर्या का अखिलेश यादव पर तंज, विरासत में CM की कुर्सी मिल जाएगी, बुद्धि नहीं

इससे पहले केशव मौर्य ने पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं संग बैठक की। कहा की हमारी सरकार राष्ट्रहित, महिला सशक्तिकरण और गरीब-मजदूर के हित में कार्य कर रही है। 2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बलिया सहित 25 जिलों की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री ने मुझे सौंपी है। यह पूर्वाचल का जिला है। इतना ही नहीं जो पूर्वांचल में जीत गया उसकी पूरे प्रदेश में जीत सुनिश्चित है। अगर आपकी कोई समस्या है तो आप उससे संबंधित जानकारी मुझे मुहैया कराए जो संभव होगा, सरकार इस मामले में उचित करवाई करेगी। इस दौरान परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- सुनवाई न होने से परेशान वाराणसी-कानपुर समेत तीन दर्जन जिलों की जनता ने केशव मौर्या से लगाई गुहार, उप मुख्‍यमंत्री ने अफसरों को दिए ये निर्देश