स्त्री-2 का प्रमोशन करने लखनऊ यूनिवर्सिटी पहुंचे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। बालीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और फिल्म अभिनेता राज कुमार राव शुक्रवार को नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे हैं। दरअसल ये स्टारकास्ट अपनी अपकमिंग स्त्री-2 मूवी के प्रमोशन के लिए लखनऊ यूनिवर्सिटी पहुंचे। जहां फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म से जुड़े किस्से बताए। ये मूवी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट को देखने के लिए छात्रों में भारी उत्साह दिखा। भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने अपने गानों पर छात्रों को झुकने पर मजबूर कर दिया।

वहीं राजधानी पहुंची श्रद्धा कपूर ने कहा कि लखनऊ खूबसूरत शहर है। यहां के यूथ का जोश देखकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अपनी फिल्म का जिक्र करते हुए श्रद्धा ने बताया कि जब वह फिल्म ‘स्त्री’ देख रही थीं, तो काफी डरी हुई थीं। उन्होंने अपनी आंखें बंद की हुई थीं और अपने किरदार को भी स्क्रीन पर डर सहम कर देख रही थीं।

यह भी पढ़ें- अपनी 100वीं फिल्म भैया जी का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे मनोज बाजपेयी

बताते चलें कि साल 2018 में आई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ ऐसे मोड़ पर रुकी जहां दर्शकों ने इसके सीक्वल की जमकर डिमांड की। आखिरकार मेकर्स को ‘स्त्री 2’ लाना ही पड़ा। फिल्म के टीजर, पोस्टर और ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। हाल ही में फिल्म से रिलीज हुआ पवन सिंह का गाना ‘खेतों में तू आई नहीं’ ने मूवी के क्रेज को दोगुना कर दिया है।

यह भी पढ़ें- फिल्म भोला का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे अजय देवगन, साझा किया अनुभव