सपा सरकार ने पाल रखे हैं गुंडे, अखिलेश ने कर दिया उत्‍तर प्रदेश का विनाश: प्रधानमंत्री

pm in gaziyabadh

आरयू वेब टीम।

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनैतिक दलों के नेताओं का एक-दूसरे पर हमले का दौर जारी है। इसी क्रम में आज गाजियाबाद में आयोजित भाजपा की विजय शंखना रैली में प्रधानमंत्री जमकर अखिलेश यादव पर बरसे। इस दौरान उन्‍होंने सपा, अखिलेश यादव समेत अन्‍य विरोधियों  पर जमकर निशाना साधा।

रैली को संबोधित करते हुए नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव कौन विधायक बने या कौन नहीं बने इसका निर्णय करने के लिए नहीं, किस दल की सरकार बने या न बने इसका फैसला करने के लिए भी यह चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव 14 साल से यूपी में जो विकास का वनवास है उसे समाप्त करने के लिये है।

ये चुनाव विकास की धारा बहाने का चुनाव है। उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें यूपी में पिछले पांच साल के काम का हिसाब देना चाहिए। वे उत्तर प्रदेश में भी उत्तर नहीं देते हैं तो वे सूबे को उत्तम प्रदेश क्या बनायेंगे?

अखिलेश ने राज्य का क्या हाल किया जनता जानती है। पांच साल पहले जनता ने अखिलेश को जिस अरमान के साथ गद्दी पर बैठाया था वह पूरा नहीं हो सका। विरोधियों पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि वे केवल पूछते हैं कि मोदी ने क्या किया… वे अपने कामों का हिसाब दें पहले।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब अखिलेश चुनकर आये तो लगा कि कोई पढ़ा-लिखा युवा चुनकर आया है। अब प्रदेश का विकास होगा लेकिन हुआ उल्टा उन्होंने सूबे का विनाश करके रख दिया। प्रदेश में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। शाम को यहां मां-बेटी घर के बाहर नहीं निकल पातीं हैं। यहां की छात्राएं स्कूल जानें से डरतीं हैं क्योंकि उन्हें स्कूल जाने के क्रम में रास्ते में कमेंट सुनने को मिलते है। सपा सरकार ने गुंडों को पालकर रखा है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब यहां भाजपा की सरकार थी तो सभी गुंडे जेल में थे या सही रास्ते पर आ गए थे। यहां आर्म्स एक्ट में 40 हजार शिकायतें दर्ज हैं। मैंने अपराधिक रिकार्ड का ब्यौरा अलीगढ़ की सभा में दिया था। सपा सरकार को कानून व्यवस्था की चिंता नहीं है। इन्होंने इलाकों को गुंडों में बांट दिया है।

पीएम ने कहा कि प्रदेश में पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी नहीं दी जाती है। मैं आज यहां गाजियाबाद की धरती से युवाओं को आश्‍वासन देना चाहता हूं कि भाजपा सरकार सूबे में आई तो नौकरी में जो घोटाले हुए हैं उसकी जांच होगी और जिनका हक है सरकार उन्हें उनका हक दिलायेगी।

यह भाजपा के घोषणा पत्र में अंकित है और भाजपा का घोषणा पत्र संकल्प पत्र होता है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि यूपी में सत्ता में आए तो गाजियाबाद की सभी अथॉरिटीज का सीएजी ऑडिट करवाएंगे। भ्रष्टाचार ने देश को दीमक की तरह बर्बाद किया है। प्रदेश की जनता को बिल्डरों ने लूटा है। रैली के दौरान उन्होंने यादव सिंह का नाम लिये बिन निशाना साधा और बसपा पर हमला किया।

प्रधानमंत्री ने रैली को संबांधित करते हुए कांग्रेस को डूबती हुई नाव बताया। सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश जी इतने डरे हुए हैं कि जो मिला उसे गले लगा लिया। सपा हो या बसपा, कांग्रेस ने तो पूरे देश को डुबाया और वो भी डूब गए।