योगी जी उन लोगों को अनुपयोगी लग रहे जो चाहते हैं फैलाना अराजकता: दिनेश शर्मा

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा हैं वैसे-वैसे दलों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है। इस कड़ी में भाजपा की जन विश्वास यात्रा मंगलवार को यूपी के हाथरस पहुंची। जनसभा को उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदेश के लिए उपयोगी बताया। साथ ही अखिलेश यादव का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि “योगी जी उन लोगों को अनुपयोगी लग रहे हैं जो अराजकता फैलाना चाहते हैं, जो लोग सांप्रदायिकता फैलाना चाहते हैं, दंगे कराना चाहते हैं, जातीय विद्वेष फैलाना चाहते हैं और विकास के विरोधी और बहनों का अपमान करने में लगे हैं। ऐसे लोगों को ही योगी अनुपयोगी लग रहे है।”

डिप्टी सीएम ने आगे कहा, “हमारी सरकार ने उद्योग लगाए हैं, जिनमें दो करोड़ों लोगों को रोजगार मिला है। सरकार ने साढ़े चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी है। संविदा पर भी तमाम लोगों को नौकरियां दी गई हैं।” साथ ही ये भी दावा किया कि हमारी पार्टी विकास की राजनीति करती है, जबकि विरोधी सांप्रदायिकता की राजनीति कर रहे हैं। वहीं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के बिजली के कामों की तारीफ करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा, “उनकी सरकार ने गांवों तथा तहसीलों को 18 से 22 घंटे तक बिजली दी है और शहरों को 24 घंटे बिजली आपूर्ति दी जा रही है।”

वहीं उपमुख्यमंत्री ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया। उन्होंने कहा, “कश्मीर में धारा 370 को खत्म करने की 70 साल पुरानी समस्या को 70 मिनट में हल कर दिया। दिनेश शर्मा ने तीन तलाक, राम मंदिर निर्माण का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अब यूपी और देश बदल रहा है।

यह भी पढ़ें- गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास कर पीएम मोदी ने कहा, ये खोलेगा UP की प्रगति के नए द्वार, विपक्ष पर भी बोला हमला

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि जनविश्वास यात्रा में जिस प्रकार का जनसमर्थन मिल रहा है उससे लग रहा है कि प्रदेश का चुनाव एकपक्षीय चुनाव हो रहा है। उनका कहना तो यह भी है कि सारे दल मिलकर भी भाजपा के सामने चुनाव लड़ लें तब भी उनकी बुरी तरह पराजय होगी।

बता दें कि हाल ही में गंगा एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी के लिए उपयोगी बताया था, जिसपर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि योगी यूपी के लिए उपयोगी नहीं बल्कि अनउपयोगी हैं।

यह पढ़ें- प्रियंका गांधी के स्‍कूटी-स्‍मार्टफोन देने के ऐलान पर दिनेश शर्मा का तंज, जिनको पूरा नहीं करना वो चाहे जो करे वादा