अब कोरोना संक्रमित हुए अभिनेता कमल हासन, कहा, आप सब समझें खत्म नहीं हुई महामारी

कमल हासन

आरयू वेब टीम। कोरोना की रफ्तार भले ही धीमी हो गई हो, लेकिन इससे अभी निजात नहीं मिली है। ये घातक संक्रमण अब भी आम के साथ ही खास लोगों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। अब मशहूर अभिनेता कमल हासन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद अभिनेता ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है।

इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट कर दी। कमल हासन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर कहा कि ‘यूएस ट्रिप से लौटने के बाद हल्की सी खांसी हुई। जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। मैं इस वक्त अस्पताल में आइसोलेट हूं। इस बात को आप सब समझें कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। सभी सुरक्षित रहें।’

यह भी पढ़ें- देश में 24 घंटों में सामने आए कोरोना के 10,302 संक्रमित, 267 की मौत

इससे पहले अभिनेता ने कृषि कानून की वापसी पर ट्वीट किया था जो कि खूब चर्चा में रहा था। कमल हासन ने अपने इस ट्वीट में तीनों कृषि कानूनों की वापसी का स्वागत करते हुए कहा था कि किसानों ने अहिंसक संघर्ष के जरिए जीत हासिल की है। इसके साथ ही ये भी जिक्र किया था कि कैसे उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम ने इन कानूनों का कड़ा विरोध किया था।

बता दें, कमल हासन से पहले कई सितारों कोराना पॉजिटिव हो चुके हैं। जिसमें आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन शामिल हैं।

LEAVE A REPLY