अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, “कहा, चुनाव चिन्‍ह बदल कर रख लेना चाहिए बुलडोजर”

चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर
मीडिया से बात करते अखिलेश यादव साथ में अन्य।

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है। सपा मुखिया ने कहा कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जो अधिकारी नक्शा निकालकर गरीबों का घर बुल्डोज कर रहे हैं। अयोध्या में जिन लोगों के घर गिराए गए हैं सपा सरकार बनने पर उनकी मदद की जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में सपा कार्यालय में प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा की सरकार जाने वाली है तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है। यूपी की जनता खुशहाली चाहती है। सपा प्रमुख बोले कि सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं। एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका खुद ही शिलान्यास और उद्घाटन किया हो। साथ ही ये भी कहा कि आने वाले वक्त में यूपी से भाजपा का सफाया होने वाला है। ये सरकार बच्चों को साबुन और शैंपू से नहलवाती है। भाजपा की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई-बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है।

यह भी पढ़ें- भाजपा की गलत आर्थिक नीतियों के कारण गिरा जनता का मनोबल: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने इस मौके पर सपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत किया। आज पूर्व मंत्री मनपाल सिंह लोधी, सांसद जय प्रकाश के भाई जितेंद्र निषाद, पूर्व सांसद यशवीर सिंह और गोंडा से अब्दुल हफीज सपा में शामिल हो गए। इसके पहले वह बसपा में थे।

इसके पहले यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के शिलान्यास पर ट्वीट करते हुए कहा कि आजीवन साम्प्रदायिकता और संकीर्ण राजनीति के विरोधी रहे व भाजपा के पूर्वगामियों की जमानत जब्त कराने वाले राजा महेंद्र प्रताप सिंह  के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनाना भाजपाई ढोंग है, जबकि उनके बनाए गुरुकुल विवि वृंदावन को भाजपा सरकार ने नकली विवि घोषित करके उनका अपमान किया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा सरकार के कार्य व नीतिगत विफलताओं ने कोरोना संकट को बना दिया भयावह: अखिलेश यादव

LEAVE A REPLY