भाजपा के चुनाव प्रभारी ने साधा अखिलेश पर निशाना, समाजवादी पार्टी को बताया आतंक व गुंडाराज का पर्याय

धर्मेंद्र प्रधान
धर्मेंद्र प्रधान। (फाइल- फोटो)

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। एक ओर भाजपा के विधायक व मंत्री टूटकर सपा के पाले में जाते दिखाई दे रहें, तो दूसरी तरफ केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस से सपा में आए इमरान मसूद के बहाने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

बुधवार को अपने एक बयान में समाजवादी पार्टी को आतंक, गुंडाराज, दंगाराज का पर्याय बताते हुए भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा सहारनपुर दंग के आरोपित और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता इमरान मसूद के समाजवादी पार्टी में शामिल कर अखिलेश ने ठीक नहीं किया, इसके साथ ही तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सपा का असली चरित्र भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें- यूपी समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने किया प्रभारियों का ऐलान, धर्मेंद्र प्रधान को दी देश के सबसे बड़े प्रदेश की जिम्‍मेदारी
…कोशिश कर के देखें 27 में

केंद्रीय मंत्री ने हमला जारी रखते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में आतंक, गुंडाराज, दंगाराज की पर्याय बनी समाजवादी पार्टी सत्ता पाने के लिए बोटी-बोटी करने वालों का भी सपा में स्वागत कर रही है। ‘माफ़ियाओं के मुखिया’ जान लें, नहीं आ रहे आप 22 में, कोशिश कर के देखें 27 में।

भाजपा से दर्जनों मंत्री-विधायक के जाने पर चुप्‍पी साधते हुए धर्मेंद प्रधान ने आज यह भी कहा है कि सपा द्वारा इमरान मसूद जैसे लोगों को शामिल किया जाना ऐसे ही लोगों को एकजुट करना है जो समाज और उत्तर प्रदेश के दुश्मन हैं। ये प्रदेश के विकास और शांति-व्यवस्था के लिए बड़े ब्रेकर हैं। ये कुछ भी करके सत्‍ता में आने की फिराक में हैं, लेकिन प्रदेश की जनता इन्हें सत्ता से दूर रखने का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें- योगी की कैबिनेट छोड़ने के बाद दारा सिंह ने भी की सपा अध्‍यक्ष से मुलाकात, अखिलेश ने कहा, “मेला होबे

LEAVE A REPLY