मंत्री पद से इस्‍तीफा देने पर केशव मौर्या ने की स्‍वामी प्रसाद से बात करने की अपील, तो ऐसा मिला जवाब

केशव मौर्या की अपील
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य। (फाइल फोटो)

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्या के मंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने उनसे बैठकर बात करने की अपील की है। उप मुख्‍यमंत्री ने सार्वजनिक रूप से यह भी उनसे कहा है कि जल्‍दबाजी में लिए हुए फैसले अक्‍सर गलत साबित होते हैं।

यूपी चुनाव से ठीक पहले एक बेहद मजबूत मंत्री के सपा के खेमे जाने की खबर ने भाजपा को परेशानी में डाल दिया है। स्‍वामी प्रसाद मौर्या के मंत्रिमंडल से इस्‍तीफा देने व अखिलेश यादव से मुलाकात की खबर सामने आने के करीब आधे घंटें बाद ही केशव प्रसाद मौर्या ने उन्‍हें मनाने की खुलकर कोशिश की है।

यह भी पढ़ें- स्‍वामी प्रसाद मौर्या ने दिया मंत्री पद से इस्‍तीफा, योगी सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाकर बोले, विप‍रीत परिस्थितियों में निभाई जिम्‍मेदारी

डिप्‍टी सीएम ने आज दोपहर ट्विट करते हुए कहा कि आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है, मैं नहीं जानता हूं उनसे अपील है कि बैठकर बात करें जल्दबाजी में लिये हुये फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं।

…तो इनके पास नहीं था समय

वहीं केशव मौर्या की इस अपील के सवाल पर योगी सरकार से नाराज कैबिनेट मंत्री ने जवाब देते हुए मीडिया से कहा है कि केशव मौर्या जी को पहले क्‍यों नहीं याद आई, आज क्‍यों आ रही है, इस समय तो सभी बात करेंगे, लेकिन जब बात करने की आवश्‍यकता थी तो इनके पास समय नहीं था।

यह भी पढ़ें- भाजपा को झटका दे सपा में शामिल हुए स्‍वामी प्रसाद मौर्या, पार्टी में स्‍वागत कर अखिलेश ने बताया लोकप्रिय नेता

LEAVE A REPLY