मानहानि मामले में कंगना को हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका

कंगना को झटका

आरयू वेब टीम। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से करारा झटका मिला है। दरअसल उनके खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का केस दर्ज किया था। इस मामले को रद्द करने की याचिका कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दिया है।

दरअसल कंगना रनौत और जावेद अख्तर से सम्बंधित यह मामला तब शुरू हुआ था जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक टीवी इंटरव्यू में दौरान अभिनेत्री ने जावेद अख्तर के खिलाफ बयानबाजी की थी। इस दौरान कंगना ने गीतकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

इसके बाद इस पूरे मामले को लेकर जावेद अख्तर के अदालक का दरवाज खटखटाया था। जावेद अख्तर ने कंगना पर आरोप लगाया था कि टीवी इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने उनके खिलाफ जो कुछ कहा है इसमें इसकी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। वह सिर्फ और सिर्फ उनकी छवि खराब कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, पश्चिम बंगाल को लेकर किए थे विवादित ट्वीटस

बता दें कि कंगना रनौत (दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी उत्साहित है। अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ का अलग-अलग तरफ से प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। ऐसे में कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर ट्वीटर ने डिलीट किए अभिनेत्री कंगना रनौत के Tweet

LEAVE A REPLY