कानपुर का आनंदबाग बना लखनऊ, वरुण धवन ने फिल्म ‘बवाल’ का एक्शन सीन किया शूट

आरयू ब्यूरो,कानपुर। कानपुर में गुरुवार की सुबह ने लोगों को चौका दिया है। अक्टर वरुण धवन को कानपुर की गलियों में शूटिंग करते देख लोग चौक गए। देखते ही देखते लोगों में वरुण धवन के वहां होने की खबर फैल गई। जिसके बाद लोग शूटिंग देखने पहुंचने लगे। जिसपर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था ने भीड़ को कंट्रोल किया।

दरअसल वरुण धवन बवाल फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। जहां आनंदबाग जैसे संकरी गलियों में लखनऊ को दिखाने के लिए सेट लगाया गया है। पहले ये शूट लखनऊ में होना था, लेकिन परमिशन न मिलने की वजह से कानपुर में शूटिंग हो रही है। आज आनंदबाग एरिया में एक्शन सीन को शूट किया गया। यहां वरुण धवन ब्लू रंग की शर्ट पहन बुलेट पर सवार होकर गलियों से गुजरे।

माना जा रहा है कि कानपुर में ये शूटिंग सात दिनों तक चल सकती है। शुक्रवार को मेथाडिस्ट स्कूल में शूटिंग होगी। शूटिंग कानपुर में हो रही है, लेकिन पर्दे पर सारा सीन लखनऊ की तरह नजर आएगा। जिसके लिए कानपुर में ही फिल्म में कई सीन फिल्माए जाने हैं।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में गदर टू की शूटिंग में कलाकारों ने पैसा न मिलने पर किया हंगामा

इस दौरान सुबह शूटिंग के बाद उनके ऑटोग्राफ लेने वालों की भीड़ लग गई। वरुण ने पास में ही रहने वाली कीर्ति शर्मा को ऑटोग्राफ भी दिया। नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म सात अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नितेश इससे पहले अमीर खान की फिल्म दंगल को भी डायरेक्ट किया था। वरुण धवन फिल्म जुग-जुग जियो में भी काम कर रहे हैं। जो 24 जून को रिलीज होगी। वहीं जान्हवी शरण शर्मा निर्देशित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी जो कि जल्द ही रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए काशी पहुंचे रणबीर-आलिया, फैंस ने साथ में खूब ली सेल्‍फी

LEAVE A REPLY