#UPElection: मायावती ने जारी की 53 प्रत्याशियों की पहली लिस्‍ट, “जानें मेरठ, मथुर व आगरा समेत 11 शहरों में किसे मिला बसपा का टिकट”

बसपा की पहली लिस्ट
सूची जारी करतीं बीएसपी सुप्रीमो। (फोटो- आरयू)

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। कांग्रेस व सपा के बाद शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए आधिकारिक रूप से उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट जारी कर दी है। शनिवार को अपने जन्‍मदिन के मौके पर मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव के चुनाव के पहले चरण के लिए मेरठ, शामली, मथुरा, आगरा व बागपत समेत 11 जिलों की 58 विधानसभा में से 53 सीटों के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है।

इस दौरान मायावती ने कहा है कि इस बार उत्‍तर प्रदेश में बसपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनना तय है। बाकी के बचे प्रत्याशियों की सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस व लोकदल के मुस्लिम नेताओं को बसपा में शामिल कर मायावती ने इन विधानसभा सीटों से दिया टिकट

वहीं अपनी नीतियों के बारे में मायावती ने कहा कि बसपा गरीब, पिछड़ों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। हम हर वर्ग की भलाई के लिए काम करेंगे। अपने जन्मदिन पर मायावती ने कहा कि अगर 2007 की तरह इस बार भी हमारी सरकार बनती है तो यही मेरे जन्मदिन का सबसे अनमोल तोहफा होगा।

यह भी पढ़ें- प्रियंका ने जारी की 50 महिलाओं समेत कांग्रेस के 125 उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट, उन्‍नाव समेत कई जिलों के पीड़ित परिवारों पर जताया भरोसा

बसपा की पहली लिस्ट

बसपा की पहली लिस्ट

बसपा की पहली लिस्ट

LEAVE A REPLY