लखनऊ के 1090 चौराहे पर निकला अजगर, मचा हड़कंप

निकला अजगर
अजगर को पकड़ती टीम।(फोटो आरयू)

आरयू संवाददाता, लखनऊ। राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाका कहे जाने वाले 1090 चौराहे पर शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया। जब राहगीरों द्वारा बीच सड़क पर एक अजगर देखा। मौके पर मौजूद लोग अजगर को देखकर चीखने-चिल्लाने लगे। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर आनन-फानन में पुलिस पहुंची और पुलिस ने तुरंत वन विभाग के अधिकारियो को इसकी खबर की। वन विभाग की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद अजगर को पकड़ लिया और वन विभाग अजगर को अपने साथ ले गई।

निकला अजगर
अजगर को पकड़ती टीम। (फोटो आरयू)

वही मौके पर मौजूद गौतमपल्ली थाना के नाईट ऑफिसर ने बताया राहगीरों द्वारा 100 नंबर सूचना मिली की 1090 चौराहे पर बीच सड़क पर एक अजगर दिखा, जिसके बाद मौके पर गौतमपल्ली थाने की पुलिस पहुंची और फिर वन विभाग को सूचना दी गई। वन विभाग कर्मचारियों और गौतमपल्ली पुलिस द्वारा अजगर को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा गया और वन विभाग के कर्मचारी अजगर पकड़ कर अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़ें- लखनऊ जू में गर्भवती दरियाई घोड़ा आशी की मौत, पोस्टमॉर्टम में सामने आई ये बात

वहीं स्नेक रेस्क्यूवर आदित्य तिवारी ने अपनी टीम की मदद से अजगर को पकड़ लिया, और उसे वन विभाग को सुपुर्द कर दिया। आदित्य ने बताया की अजगर करीब दस फीट लम्बा है और ये बिल्कुल भी जहरीला नहीं होता। वहीं बड़ी संख्या में लोग अजगर को देखने के लिए पहुंचने लगे, हालांकि पुलिस प्रशासन ने भीड़ को वहां से हटा दिया।

यह भी पढ़ें- लखनऊ एयरपोर्ट की पार्किंग में विशालकाय अजगर मिलने से मचा हड़कंप

LEAVE A REPLY