लखनऊ में शादी समारोह से सात साल की बच्ची का अपहरण कर दरिंदगी, हालत गंभीर

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां सात साल की मासूम का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। शुक्रवार सुबह बच्ची बदहवास हालत में गांव के बाहर खेत मे पड़ी मिली। उसके मुंह पर टेप चिपका हुआ था। कपड़े अस्त-व्यस्त थे। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची से रेप के बाद उसे यहां फेंक दिया। बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामला लखनऊ के बंथरा थानाक्षेत्र के बादेखेड़ा गांव का है, जहां गुरुवार रात एक शादी थी। समारोह से गांव की ही सात साल की बच्ची रात करीब नौ बजे अचानक लापता हो गई। पहले परिजन उसे तलाशते रहे। बच्ची के न मिलने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीमें रात भर बच्ची की तलाश में लगी रही। सुबह ग्रामीणों ने बच्ची को खेत मे पड़ा देखा। उसके मुंह पर टेप चिपका हुआ था और वह बेहोश पड़ी हुई थी।

इस संबंध में एसीपी कृष्णानगर स्वतंत्र सिंह ने मीडिया को बताया कि रात भर बच्ची की तलाश की गई। सुबह बच्ची गांव के बाहर खेत मे मिली। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। छानबीन में पता चला कि बादेखेड़ा गांव से करीब चार किलोमीटर दूर स्थित गांव का युवक शराब के नशे में धुत होकर शादी में पहुंचा था। उसे निमंत्रण भी नही था। पूछताछ में पता चला है कि वह नशे की हालत में बच्ची को उठा ले गया। आरोपित की पहचान कर ली गई है।

यह भी पढ़ें- हैवान बनें भाई ने पांच माह की मासूम से दरिंदगी के बाद कर दी हत्‍या, खिलाने के बहाने शादी समारोह से ले गया था बच्‍ची

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह पहुंच गये। उन्होंने तत्काल अधिकारियाें को सूचना दी। मौके पर डीसीपी डॉ. ख्याति गर्ग, एडीसीपी मध्य राघवेंद्र मिश्रा पहुंच गये। उन्होंने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान शादी समारोह में वीडियो रिकार्डिंग को खंगाला गया। जिसमें आरोपित शिवम मासूम को अपने साथ ले जाता हुआ दिखा। इसके बाद से वह शादी समारोह में वापस नहीं आई। वहीं शिवम भी लौटकर नहीं आया। पुलिस ने रिकार्डिंग के आधार पर शिवम की तलाश शुरू कर दी। एडीसीपी मध्य के मुताबिक आरोपी की तलाश में चार टीमें लगाई गई हैं। टीमें लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- युवती की शिकायत के चार महीने बाद सांसद पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, अश्लील Video बनाकर धमकाने का भी आरोप

LEAVE A REPLY