अखिलेश का दावा, बंगाल से ममता की तरह UP से सपा करेगी भाजपा का सफाया

पांच ट्रिलियन

आरयू ब्यूरो,लखनऊ/झांसी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को झांसी में अपनी रथयात्रा लेकर पहुंचे। रथयात्रा से पहले उन्होंने प्रेसवार्ता कर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। सपा प्रमुख ने कहा कि जिस तरह ममता बनर्जी ने बंगाल से भाजपा का सफाया किया, उसी तरह यूपी में सपा भाजपा का सफाया करेगी।

वही सपा मुखिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के खिलाफ विकल्प बनाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मैं ममता बनर्जी जी का स्वागत करता हूं। जिस प्रकार से उन्होंने बंगाल में बीजेपी का सफाया किया है। उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश में सपा भाजपा का सफाया करेगी।

उन्होंने कहा, भारत सरकार के जो आंकडे हैं उनमें कम से कम ये बताना चाहिए कि भारत में महिलाओं और बेटियों पर सबसे ज्यादा अन्याय कहां हैं? वो उत्तर प्रदेश है। फर्जी एनकाउंटर में सबसे ज्यादा नोटिस अगर किसी सरकार को मिले हैं तो वो उत्तर प्रदेश सरकार है।

सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार ने अगर अपना वादा पूरा किया होता तो लॉकडाउन में जनता और नौजवानों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। ये तो कह रहे थे कि लैपटॉप, मोबाइल देंगे, लेकिन क्यों देंगे? हमारे बाबा मुख्यमंत्री तो लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते, अगर जानते तो उसकी अहमियत को समझते।

यह भी पढ़ें- अखिलेश का दावा रैलियों की खाली कुर्सियां बता रहीं UP की नयी विधानसभा में खाली रहेंगी भाजपा की सीटें

अखिलेश यादव ने बुंदेलखण्ड के दौरों के बाद आज तीसरे चरण में झांसी में अपनी विजय रथ यात्रा निकाली और कई इलाकों में जनसंपर्क और रैली की। उनकी रथयात्रा झांसी के लक्ष्मी गार्डन, इलाइट चौराहा, जेल चौराहा, कचहरी चौराहा, कुंज वाटिका विवाह घर, मण्डी तिराहा, विश्वविद्यालय गेट, मेडीकल कालेज गेट, मेडीकल वाईपास तिराहा होते हुए निकली। इन जगहों पर उनका कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत भी किया गया।

यह भी पढ़ें- अखिलेश का भाजपा पर तंज, आज रैली की भीड़ देख दिल्ली-लखनऊ में बैठे लोग हो रहे लाल-पीले

LEAVE A REPLY