ओपी राजभर का BJP विधायक सुरेंद्र सिंह पर पलटवार, लोगों चुनाव में इन्हें बता देना कौन क्या है?

ओपी राजभर

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने हाल ही में एक और बयान दिया है, जिसके बाद नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, सुरेंद्र सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की तुलना भैंसे से की है। इस पर रविवार को राजभर ने सोशल मीडिया के जरिए सुरेंद्र सिंह के साथ आरएसएस-भाजपा पर निशाना साधते हुए पलटवार किया है। राजभर ने कहा कि इनकी नजर में पिछड़े, दलित, शोषित और वंचित समाज भैंसा है।

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर कहा कि ‘भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े, दलित शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं। समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं? चुनाव आ रहे हैं इन्हें बता देना कौन क्या है। बीजेपी-आरएसएस के नजर में पिछड़े, दलित, शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच में वोट मांगने मत जाना।’

यह भी पढ़ें- अखिलेश की तारीफ कर बोले ओपी राजभर, “बनना चाहिए यूपी का मुख्‍यमंत्री, सरकार बनाने का ये फॉर्मूला भी बताया”

वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता भी सुरेंद्र सिंह के बायन को सोशल मीडिया पर शेयर कर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से सवाल पूछ रहे हैं। सपा नेता विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान को सामंतवादी सोच बता रहें है। इतना ही नहीं, कुछ महीनें पहले बसपा प्रमुख मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने उन पर मुकदमा भी दर्ज कर दिया था।

बता दें कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हमने प्रयास किया था कि साथ में रहकर उनके स्वभाव में सुधार होगा, लेकिन यहां से निकलते ही वे फिर भैंसें की तरह गंदगी के बीच पहुंच गए हैं। भैंसें को इंसान बनाना प्रकृति के बस की बात नहीं है। हालांकि वह यह भी कहते दिख रहे हैं कि राजभर का स्वभाव भैंसें जैसा है। खास बात है कि जब से राजभर ने बीजेपी से दूरी बनाई है तब से वह भगवा पार्टी के नेताओं के निशाने पर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- राजभर का मोदी सरकार पर तंज, यूपी में चुनाव आ गया, बहुत जल्दी ED-CBI भी आएगी

LEAVE A REPLY