शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे सोहेल खान, फैमिली कोर्ट में दाखिल की अर्जी

सोहेल खान

आरयू वेब टीम। बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं। शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। सोहेल खान और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है। फैमिली कोर्ट में शुक्रवार को सोहेल और सीमा को अलग-अलग बाहर निकल कर अपनी-अपनी कार की ओर जाते देखा गया, सोहेल को शहर के फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते ही भारी सुरक्षा से घेर लिया गया। कोर्ट के एक सूत्र ने मीडिया को ये भी बताया, “सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों एक-दूसरे के प्रति फ्रेंडली थे।”

यह भी पढ़ें- शादी के सात साल बाद अलग हो रहे किम कर्दशियां और कान्ये वेस्ट, दाखिल की तलाक की अर्जी

बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं। साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी। शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं। इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं।

यह भी पढ़ें- 51 साल के हुए बैचलर सलमान, देखिए कैसे मनाया बर्थ डे

LEAVE A REPLY