यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, चार पुलिसकर्मियों समेत पांच की मौत, तीन घायल

तेज रफ्तार ट्रक

आरयू संवाददाता,आगरा। मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 80 (सुरीर) पर पुलिया से टकराकर बेकाबू हुई बोलेरो दो हिस्सों में बंट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सुरीर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के साथ शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकरी के अनुसार हादसा शुक्रवार भोर में करीब पांच बजे हुआ, जिसके बाद एक्सप्रेसवे की एक लाइन बंद हो गई। हादसा आगरा से नोएडा जाते हुए मार्ग पर हुआ। जिसमें सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- धनबाद में भीषण हादसा, नदी में जा गिरी बेकाबू कार, मासूम व महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत

वहीं मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए। ये सभी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना भूडेरा की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के किए हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश में जा रही थी।

हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया।

यह भी पढ़ें- UP में भीषण ट्रेन हादसा: मालगाड़ी हुई बेपटरी, कई बोगियां पलटीं, बच्चे की मौत, तीन घायल

LEAVE A REPLY