पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के इकलौते बेटे ने गोली मारकर दी जान, घर पहुंची मायावती

विकास वर्मा सुसाइड
विकास वर्मा। (फाइल फोटो)

आरयू ब्‍यूरो, 

लखनऊ। बसपा के पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के बेटे ने आज पूर्वान्‍ह गोमतीनगर के विजयंत खण्‍ड स्थित अपने आवास पर खुद को गोली मारकर जान दे दी। इकलौते बेटे की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की पड़ताल कर रही है।

विकास वर्मा सुसाइड

घटना की जानकारी लगते ही पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्‍यक्‍त की है।

यह भी पढ़ें- बोले केशव मौर्या, नहीं थी उम्‍मीद इस तरह से बसपा के वोट सपा को होंगे ट्रांसफर

दूसरी ओर विधानसभा अध्‍यक्ष ह्यदय नारायण दीक्षित, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्‍ना, बसपा के पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा समेत तमाम नेता व लालजी वर्मा के अन्‍य जानने वालों और रिश्‍तेदार भी पोस्‍टमॉर्टम हाउस पहुंचे।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से चार घंटे मोबाइल पर की बात,‍ विवाद हुआ तो सिपाही ने दे दी जान

इंस्‍पेक्‍टर विभूति खण्‍ड ने बताया कि विजयंत खण्‍ड में लालजी वर्मा अपने बेटे विकास वर्मा (39) के अलावा पत्‍नी शोभावती वर्मा बहू माधुरी वर्मा व उनके दो बेटे अंश व अभय के साथ रहते हैं। जबकि लालजी वर्मा की बेटी केजीएमयू में डॉक्‍टर है। पूर्वान्‍ह करीब 11 बजे परिवार के सदस्‍य घर में मौजूद थे। इसी बीच मौका देखकर विकास वर्मा ने 12 बोर के लाइसेंसी असलहे की नाल को सीने पर बाईं ओर रखकर ट्रिगर दबा दिया। दूसरे कमरे में मौजूद परिजन उनके पास पहुंचे तो विकास वर्मा को खून से लथपथ हाल में देख घर में रोना-पीटना मच गया।

यह भी पढ़ें- पूर्व कांग्रेसी सांसद के पौत्र ने लगाई फांसी, भाई को फोन कर पत्नी ने भी दी जान

विकास वर्मा सुसाइड

लालजी वर्मा ने खुद को संभालते हुए अन्‍य लोगों की सहायत से बेटे को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद विकास के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

नहीं मिला सुसाइड नोट, पुलिस ने कब्‍जे में लिया असलहा

घटना की जानकारी पर लालजी वर्मा के घर पुलिस जांच के लिए पहुंची। इंस्‍पेक्‍टर विभूतिखण्‍ड ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से विकास वर्मा के सुसाइड की वजह फिलहाल पूरी तरह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस लाइसेंसी असलहे को कब्‍जे में लेने के साथ ही अपने स्‍तर से घटना की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- सपा ने जीता गोरखपुर व फूलपुर, योगी-केशव के किले पर अखिलेश-मायावती का लहराया परचम

विकास वर्मा सुसाइड

पहले भी कर चुके थे आत्‍महत्‍या की कोशिश

एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि विकास वर्मा ने पहले भी आत्महत्‍या का प्रयास किया था। साथ ही फेसबुक पर बीमारी से परेशान होने और सुसाइड करने की बात लिखी थी। इसके अलावा घरवालों ने विकास के डिप्रेशन में होने की बात भी मानी है।

यह भी पढ़ें- CM आवास के पास प्रमुख सचिव होमगार्ड ने फांसी लगाकर दी जान, हड़कंप

LEAVE A REPLY