संजय राउत ने साधा BJP नेता किरीट सोमैया पर निशाना, कहा पिता-पुत्र की ये जोड़ी जल्द होगी सलाखों के पीछे

अंग्रेजों का नौकर
फाइल फोटो।

आरयू वेब टीम। शिवसेना सांसद और वरिष्ठ नेता संजय राउत ने भाजपा नेता किरीट सोमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता-पुत्र की जोड़ी जल्द ही सलाखों के पीछे होगी। साथ ही कहा कि किरीट ने केंद्रीय एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है ऐसे में इसका भुगतान उन्हें करना होगा।

संजय राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, “अगर कोई अपराध नहीं किया है तो पिता-पुत्र की जोड़ी (किरीट सोमैया-नील) अग्रिम जमानत के लिए अदालत क्यों जा रही है। उन्हें इसकी आवश्यकता क्यों है? मेरे शब्दों को चिह्नित करें यह पिता-पुत्र और कुछ और लोग, जो केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं, जेल जाएंगे।”

इसके अलावा संजय राउत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि, “आई रिपीट, बाप बेटा जेल जाएंगे इसके अलावा तीन सेंट्रल एजेंसी के अधिकारी और उनके वसूली एजेंट भी जेल जाएंगे, महाराष्ट्र झुकेगा नहीं।”

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले संजय राउत ने अपनी शिवसेना भवन में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया पर कई आरोप लगाए थे। किरीट और उनके बेटे पर पीएमसी बैंक घोटाले में हुई करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी में शामिल होने का आरोप है। सोमैया लगातार शिवसेना के बड़े नेताओं और महा विकास आघाडी के अन्य नेताओं के विरुद्ध आरोप लगाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उप राष्ट्रपति को लेटर लिख संजय राउत ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा “ठाकरे सरकार नहीं गिराई तो जांच एजेंसियां कर रही परेशान”

इसके अलावा संजय राउत ने यह भी कहा था कि, वह इस संबंध में उचित कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सारे दस्तावेज सौंपेंगे। राउत ने पीएमसी मामले में पिता और पुत्र की गिरफ्तारी की भी मांग की थी। वहीं इन सभी आरोपों का किरीट सोमैया ने खंडन किया था। किरीट सोमैया ने कहा था कि, वह किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं। सोमैया ने कहा था, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं कभी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं रहा। किसी भी जांच के लिए तैयार हूं।

यह भी पढ़ें- पूछताछ के लिए नवाब मलिक को ले गयी ED, एनसीपी व शिवसेना ने मोदी सरकार पर बोला हमला, संजय राउत ने दी चेतावनी