सीतापुर में युवक ने खेली खून की होली, मां-पत्‍नी व तीन बच्चों की हत्या कर खुद भी दी जान, पुलिस बता रही ये वजह

सीतापुर में खून की होली
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ/सीतापुर। यूपी के सीतापुर में एक बेहद खौफनाक घटना हुई है। सीतापुर में आज एक युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटनास्थल के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। पुलिस घर के आसपास किसी को आने नहीं दे रही। इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है, आसपास के लोग इसे घरेलू कलह, आर्थिक तंगी व बेरोजगारी से जोड़कर देख रहें हैं।

वहीं सीतापुर के एसपी चक्रेश मिश्रा के अनुसार घटना रामपुर-मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है। जहां 45 साल का अनुराग सिंह मानसिक रूप से कमजोर था। उसे शराब पीने की लत थी। उसने अपने ही घर के पांच सदस्यों की हत्या कर फिर खुद को गोरी मार ली। पहले अनुराग ने अपनी मां, पत्‍नी और बच्चों की हत्या की। मृतकों में खुद अनुराग, उसकी 65 साल की मां सावित्री, 40 साल की बीवी और तीन बच्चे (उम्र 12, नौ और छह साल) शामिल हैं। अनुराग ने भोर में इस वारदात को अंजाम दिया। घर से आ रही चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। उन्होंने ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- सामने आया जंगलराज, एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत छह सदस्‍यों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, तीन अन्‍य भर्ती, Video वायरल

पुलिस की मानें तो पड़ोसियों ने बताया कि अनुराग नशे का आदी था। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे, इसको लेकर रात में विवाद हुआ। इसके बाद भोर में करीब पांच बजे अनुराग ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला। मौके पर अधिकारियों सहित भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं फोरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। उधर, घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें- जौनपुर: ट्रक में घुसी तेज रफ्तार अर्टिगा एक ही परिवार के सात सदस्‍यों की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर