यूपी STF ने एक लाख के ईनामी बदमाश पंकज यादव को मुठभेड़ में किया ढेर

यूपी एसटीएफ
मुठभेड़ के बाद जांच करती एसटीएफ की टीम।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ/मथुरा। मुख्तार अंसारी गैंग के एक लाख के इनामी शूटर पंकज यादव को बुधवार यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है। मथुरा के सारे थाना इलाके में ये मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि पंकज यादव के साथ एक और बदमाश था। जो भागने में सफल रहा।

मथुरा पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम ने फरह में रोसू गांव के पास बुधवार भोर में करीब 5:20 बजे मुठभेड़ के दौरान पंकज यादव को मार गिराया। बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की मानें तो पंकज का एक अन्य अपराधी साथी मौके से भागने में सफल रहा है। एसटीएफ के अनुसार पंकज पूर्वांचल के कई जिलों में हत्या और अन्य संगीन करीब दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित चल रहा था। कुख्यात अपराधी पंकज यादव उर्फ नखड़ू पुत्र राम प्रवेश यादव निवासी ताहिरापुर, रानीपुर, मऊ के ऊपर दो दर्जन से अधिक हत्या एवं अन्य संगीन मुकदमे दर्ज थे।

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद के बेटे असद व शूटर गुलाम का STF ने झांसी में किया एनकाउंटर, दोनों पर था पांच-पांच लाख का इनाम

पंकज यादव पर मऊ के चर्चित मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह रामसिंह और उनकी सुरक्षा में चल रहे आरक्षी सतीश कुमार की हत्या का भी आरोप है। पंकज यादव मुख्तार अंसारी, शाहबुद्दीन और मुन्ना बजरंगी गैंग के लिए भी शार्प शूटर का काम करता था।

यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी की मौत पर उठे सवाल, विपक्ष ने की उच्च-स्तरीय जांच की मांग