JK: हाजिन में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर
फाइल फोटो।

आरयू वेब टीम।

जम्मू-कश्मीर में बांदीपोरा के हाजिन में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी मारा गया। मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब सुरक्षाबल गांव में सर्च अभियान चला रहे थे।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने स्‍थानीय मीडिया को बताया कि आज तड़के ही एक सूचना के आधार पर हाजिन के शकूरदीन गांव में छिपे होने की खबर मिली। उसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव को घेर कर सर्च अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकी घबरा गए और फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। जवानों ने जैसे ही मोहल्ले में आगे बढ़ना शुरु किया तो एक मकान में छिपे आतंकियों को पता चल गया।

यह भी पढ़ें- JK: आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम

उन्होंने घेराबंदी तोड़ भागने के लिए जवानों पर फायर कर दिया। जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर की और आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। इसके बाद से जारी मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सुबह करीब सवा पांच बजे सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया था। हालांकि आतंकी कितनी संख्या में हैं और कहां पर छिपे हो सकते हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- JK: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी को किया ढेर

एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से सीज़फायर उल्लंघन का सिलसिला जारी है। बुधवार को भिंबर सेक्टर में भारतीय जवानों की जवाबी कार्रवाई की जिसमें पाकिस्तान के दो सैनिक मारे गए । पाकिस्तान की तरफ से कल कम से कम तीन बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया।

यह भी पढ़ें- JK: अस्‍पताल पर हमला कर साथी को छुड़ा ले गए आतंकी, गोलीबारी में एक जवान शहीद

LEAVE A REPLY