सपा ने वाराणसी, गोरखपुर समेत सात जिलाध्‍यक्ष व दो महानगर अध्‍यक्षों के नामों कि की घोषणा, लौटन राम को भी दी अहम जिम्‍मेदारी

सपा के दस उम्‍मीदवार

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने अभी से ही अपनी तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में जहां उन्‍होंने अपने नेता व कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा है।

वहीं आज अखिलेश यादव की अनुमति के बाद सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल ने महोबा व बांदा समेत सात जिलाध्‍यक्षों के साथ ही बरेली व गाजियाबाद के सपा महानगर अध्‍यक्ष के नाम की भी घोषणा कर दी है।

इसके अलावा नरेश उत्‍तम ने समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्‍ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष व बांदा के समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्‍यक्ष के नाम की भी आज घोषणा की है।

अखिलेश यादव की अनुमति के बाद पिछड़ा वर्ग प्रकोष्‍ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष की अहम जिम्‍मेदारी बलिया के लौटन राम निषाद को मिली है, जबकि आमिर खां मन्‍नी को बांदा के जिलाध्‍यक्ष युवजन सभा का पद दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आजम के जेल जाने पर घिरे अखिलेश, कांग्रेस ने बताया मुसलमानों के साथ सपा का धोखा

वहीं महोबा का सपा जिलाध्‍यक्ष प्राण सिंह, बांदा का विजय करन, फतेहपुर का विपिन सिंह, वाराणसी का सुजीत यादव, जौनपुर का लाल बहादुर, गोरखपुर का नगीना साहनी व संतकबीरनगर का सपा जिलाध्‍यक्ष गौहर अली को बनाया गया है।

साथ ही शमीम सुल्‍तानी को बरेली का महानगर अध्‍यक्ष व राहुल चौधरी को गाजियाबाद का सपा महानगर अध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी दी गयी है।

यह भी पढ़ें- अय्याशी में बाधक बनने पर होटल में गोली मारकर हुई थी रिसेप्शनिस्ट की हत्‍या, तौलिए से खुला राज, दो युवतियों सहित छह गिरफ्तार

LEAVE A REPLY