टिकट न मिलने से नाराज नेता ने सपा कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

आत्मदाह कि कोशिश
सपा नेता को ले जाती पुलिस।

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद से ही राजनीतिक दलों में टिकटों को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। इस बीच टिकट न मिलने से नाराज सपा नेता ने रविवार को घातक कदम उठाए। आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन समय रहते पुलिस ने बचा लिया।

दरअसल, अलीगढ़ की छर्रा से चुनाव टिकट न मिलने पर आदित्य ठाकुर नाराज थे। जिसके बाद आज आदित्य ने सपा मुख्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया।

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले सपा विधायक व कैराना प्रत्याशी नाहिद हसन को पुलिस ने भेजा जेल, पहले उम्‍मीदवार के रूप में कल ही किया था नामांकन

इस दौरान रोते हुए सपा नेता ने कहा कि हमने पार्टी के लिए जमीन पर बहुत काम किया है। मेरा टिकट काट दिया। आप चाहे गिरफ्तार करो चाहे जेल भेजो मैं आत्मदाह करूंगा। वहीं पुलिस ने आनन-फानन में आदित्य ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- आधा दर्जन विधायकों के साथ सपा में शामिल होकर स्‍वामी प्रसाद मौर्या ने लिया भाजपा को उखाड़ फेकने का संकल्‍प, बोले, अब होगा 85-15 का मुकाबला

LEAVE A REPLY