विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की नौ प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट

उत्तराखंड चुनाव
फाइल फोटो।

आरयू वेब टीम। उत्तराखंड चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। तीसरी लिस्ट में पार्टी ने नौ उम्मीदवारों का ऐलान किया। साथ ही आप ने खटीमा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को प्रत्याशी बनाया। इस सीट से 2017 में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा का चुनाव जीता था।

आम आदमी पार्टी की तरफ से जारी लिस्ट में पांच प्रत्याशी गढ़वाल से, जबकि चार उम्मीदवार कुमाऊं के लिए हैं। पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

आप ने जिन्हें टिकट दिया उनमें पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग से उत्तम भंडारी, सहसपुर से भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, झबरेड़ा से राजू विराटिया, डीडीहाट से दीवान सिंह मेहता, लाल कुआं से चंद्रशेखर पांडे, नानकमत्ता से आनंद सिंह राणा और खटीमा से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को प्रत्याशी घोषित किया है।

यह भी पढ़ें- #UPElection: AAP ने जारी की 30 विधानसभा प्रत्याशियों की संभावित लिस्ट

गौरतलब है की आम आदमी पार्टी ने अब तक 51 उम्मीदवारों की सूची का ऐलान कर दिया है। इससे पहले पार्टी दो बार प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है। इनमें पार्टी के प्रदेश में सीएम चेहरे रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में AAP को झटका, भाजपा की सरबजीत कौर बनीं मेयर, पार्षदों का हंगामा

LEAVE A REPLY