अखिलेश का सीएम योगी पर मंच से तंज, आप लोगों के आने से पहले ही मुख्‍यमंत्री चले गए गोरखपुर, 11 की बुक थी टिकट

योगी पर मंच से तंज

आरयू ब्‍यूरो, लखनऊ। भाजपा व योगी सरकार को छोड़कर जाने वाले विधायक-मंत्रियों की संख्‍या जहां बढ़ती जा रही है, वहीं विपक्ष का मनोबल भी इसके साथ ही आसमान छू रहा। आज इसकी बानगी स्‍वामी प्रसाद मौर्या समेत आठ विधायक व भाजपा के अन्‍य वरिष्‍ठ नेताओं के सपा में शामिल होने के दौरान दिखी।

दरअसल सपा मुख्‍यालय पर आयोजित सदस्‍यता कार्यक्रम में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव मंच से सपा में आए अपने नए साथियों को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने सीएम योगी के आज के गोरखपुर दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि आप लोगों के आ जाने से मुख्‍यमंत्री पहले ही गोरखपुर चले गए, इस दौरान अखिलेश का मुस्‍कुराना था कि वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

यह भी पढ़ें- योगी की कैबिनेट छोड़ने के बाद दारा सिंह ने भी की सपा अध्‍यक्ष से मुलाकात, अखिलेश ने कहा, मेला होबे

अखिलेश ने मंच से कहा कि ”हमे लगता है कि सरकार के लोगों को पहले ही पता लग गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग आ रहे होंगे,  इसलिए हमारे मुख्यमंत्री जी पहले ही गोरखपुर चले गए। हालांकि उनकी किसी ने टिकट बुक कर रखी है, वह 11 मार्च की टिकट थी, लेकिन आप लोगों के आ जाने से वह आज ही गोरखपुर चले गए। अखिलेश की इस बयान का सपा ने अपने आधिकारिक ट्विट हैंडल से वीडियो भी शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा।

यह भी पढ़ें- भाजपा को झटका दे सपा अध्‍यक्ष से मिले स्‍वामी प्रसाद मौर्या, पार्टी में स्‍वागत कर अखिलेश ने बताया लोकप्रिय नेता

हमला जारी रखते हुए अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री जी फेल हो चुके हैं। कितने भी दिल्ली वाले आ जाएं उन्हें पास नहीं करा पाएंगे। समाजवादी पार्टी के साथ 80 प्रतिशत खड़े हैं अब 20 फीसदी भी आ गए हैं। भाजपा नेता तीन चौथाई नहीं तीन या चार सीट की बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि साइकिल का हैंडल और पहिए ठीक हैं इसकी रफ्तार रुकने वाली नहीं, वह बहुत तेज चलेगी।

यह भी पढ़ें- आधा दर्जन विधायकों के साथ सपा में शामिल होकर स्‍वामी प्रसाद मौर्या ने लिया भाजपा को उखाड़ फेकने का संकल्‍प, बोले, अब होगा 85-15 का मुकाबला

LEAVE A REPLY