अब दो हिस्सों में बंटी पंचवटी एक्सप्रेस, इंजन के साथ चली गई एक बोगी, यात्रियों में मचा हड़कंप

पंचवटी एक्‍सप्रेस
दो हिस्‍सों में बंटी पंचवटी एक्‍सप्रेस मौके पर परेशान यात्री।

आरयू वेब टीम। भारतीय रेलवे में भारी संख्‍या में पदों के खाली रहने के बीच ट्रेन दुर्घटनाओं का दौर भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में मुंबई में शनिवार को एक ट्रेन दुर्घटना हो गई है। मुंबई के कसारा स्टेशन के पास पंचवटी एक्सप्रेस का कपलिंग टूट गया और ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। जिससे ट्रेन का इंजन और एक कोच आगे बढ़ गया, जबकि बाकी कोच पीछे ही रह गए, हालांकि इस दुर्घटना के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

इस संबंध में मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने स्थानीय मीडिया को बताया कि पंचवटी एक्सप्रेस नासिक जिले के मनमाड जंक्शन से मुंबई के लिए रवाना हुई थी, लेकिन मुंबई से लगभग 128 किलोमीटर दूर कसारा रेलवे स्टेशन पर आज सुबह आठ बजकर 40 मिनट पर डिब्बे संख्या तीन और चार अलग हो गए। जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें- अब पश्चिम बंगाल में हुआ भीषण ट्रेन हादसा, कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, 15 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने डिब्बे को आपस में दोबारा जोड़े जाने में 40 मिनट लगे। रेलवे अधिकारी ने कहा कि सुबह नौ बजे तक डिब्बों को सफलता पूर्वक जोड़ दिया गया। ट्रेन की सुरक्षा और संरक्षा की पुष्टि करने के बाद, इसे मुंबई के लिए फिर से रवाना कर दिया गया। ट्रेन को लगभग 35 मिनट तक रोका गया। हांलाकि इससे कोई हताहत नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- फिर हुआ रेल हादसा, दो मालगाड़ी व समर स्‍पेशल ट्रेन में टक्‍कर, दोनों लोको पायलट घायल