नगर निगम के डंपर चालक ने मारी एकाएक ब्रेक, टकराई स्कूली बस व कार, दोनों ड्राइवर घायल

नगर निगम डंपर चालक
दुर्घटना में क्षतिग्रस्‍त वाहन।

आरयू ब्यूरो, लखनऊ। समता मूलक चौराहे के पास बुधवार को नगर निगम के डंपर चालक की लापरवाही के चलते एक सड़क दुर्घटना हो गयी। चालक के एकाएक ब्रेक मारने से कार और स्कूल बस टकरा गई। हादसे में डंपर में पीछे से टकराए दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। टक्‍कर में वाहनों के चालकों को चोटें आई हैं। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों  को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने मशक्कत के बाद यातायात को सुचारू कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक समता मूलक चौराहे से कुकरैल की तरफ जाने वाली सड़क पर बुधवार सुबह जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बस में सिर्फ चालक ही मौजूद था। गनीमत रही कि सभी बच्चे स्कूल के अंदर जा चुके थे। वहीं, कार में भी सिर्फ ड्राइवर ही था। इस वजह से किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें- UP: स्कूली बच्चों से भरी बेकाबू पिकअप खड़ी ट्रक में घुसी, छात्र की मौत, 15 घायल, तीन की हालत गंभीर

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझौता कराते हुए सभी को वहां से रवाना कर दिया। चश्मदीदों ने बताया कि नगर निगम का डंपर आगे चल रहा था उसके पीछे एक कार और उसके पीछे स्कूल बस थी। डंपर ने अचानक ब्रेक लगाई इस वजह से कार डंपर में घुस गयी, जबकि उसके पीछे चल रही बस भी कार से जा टकराई।

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार स्कूल बस पलटने से छह बच्चों की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल, दस की हालत गंभीर