लक्ष्मीकांत बाजपेई के बयान का खंडन कर शिवपाल ने समर्थकों से भाजपा को उखाड़ फेंकने का किया आह्वान

शिवपाल यादव
फाइल फोटो।

आरयू ब्यूरो,लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा नेता लक्ष्मीकांत बाजपेई ने शिवपाल यादव के बीजेपी ज्वाइनिंग को लेकर बयान दिया था, जिसका प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता शिवपाल यादव ने बुधवार को खंडन किया है। साथ ही समर्थकों से भाजपा को उखाड़ फेकने का आह्वान भी किया।

शिवपाल यादव ने आज अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से एक नोट ट्विटर कर अपना बयान जारी किया, जिसमें कहा है, “लक्ष्मीकांत बाजपेई के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं।

साथ ही कहा कि यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है। मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की बीजेपी सरकार को उखाड़ कर फेंक दें और प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।”

यह भी पढ़ें- भाजपा में शामिल होकर बोलीं, मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा, पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगी चुनाव

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान में ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने बुधवार को कहा था कि शिवपाल यादव उनके संपर्क में हैं। उन्होंने शिवपाल को भाजपा ज्वाइन करने का ऑफर भी पेश किया था, लेकिन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संस्थापक शिवपाल ने लक्ष्मीकांत के दावों को झूठा ठहरा दिया है। उन्होंने अखिलेश के नेतृत्व में भरोसा जताया है।

मालूम हो कि आज अपर्णा यादव ने डिप्टी सीएम समेत कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुईं। सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू के बीजेपी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, ‘‘अपर्णा यादव का बीजेपी परिवार में स्वागत हैं।’’ मुख्यमंत्री ने अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी एक तस्वीर भी साझा की।

यह भी पढ़ें- आखिरकार एक हुए चाचा-भतीजे, शिवपाल से मुलाकात कर अखिलेश ने किया सपा-प्रसपा के गठबंधन का ऐलान

LEAVE A REPLY